अपना ग़ाज़ीपुर

कालनेमी है अंसारी परिवार, – आशुतोष राय (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, युवा मोर्चा भाजपा

कालनेमी है अंसारी परिवार, – आशुतोष राय (पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, युवा मोर्चा भाजपा & प्रत्याशी पारस नाथ राय के पुत्र)

अफजाल अंसारी के बेटी नुसरत अंसारी की शिव मंदिर में और विधायक भतीजे शोएब अंसारी का शिव भक्त की तरह चंदन पोते वायरल हुई थी फोटो

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पारस नाथ राय के बेटे आशुतोष राय का अंसारी परिवार पर बड़ा हमला। बोले दुनिया जानती है इनका विकास से नहीं अपने हित से सरोकार।

 

अंसारी परिवार ने डर के साए में अपनी पुत्री को लांच किया है और ये उस परिवार और उस पार्टी की परंपरा है और यही परंपरा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की भी है।


भारतीय जनता पार्टी के नेता और गाजीपुर लोकसभा प्रत्याशी पारस नाथ राय के पुत्र आशुतोष राय ने आज गाजीपुर में पत्रकारों संग वार्ता की और भाजपा की मोदी और योगी सरकार की जनलभकारी नीतियों के साथ गाजीपुर में मनोज सिन्हा के द्वारा किए गए विकास की चर्चा के दौरान पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए सपा और बसपा प्रत्याशियों के नकल माफिया वाले आरोप्बको निराधार बताया और कहा कि ये आरोप गलत और बेबुनियाद हैं, जबकि उनके पिता और प्रत्याशी पारस नाथ राय एक प्रख्यात शिक्षक हैं और काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएट हैं, उन्होंने एक सवाल के जवाब में सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी के परिवार को कालनेमी की संज्ञा दी, उन्होंने बताया कि जिस तरह से अंसारी परिवार रूप बदल कर हिंदुओं के मंदिरों में जाकर पूजा करने और विधायक शोएब अंसारी द्वारा माथे पर चंदन पोत कर शिव भक्त होने का दिखावा और नाटक कर रहा है उसे जनता समझ रही है। ये सब केवल वोट लेने का तरीका है। भोले भाले लोग इनके चक्कर में आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह रावण का दूत कालनेमी भी रूप बदल कर आया था जिसे हनुमान जी ने पहिचान लिया था और उसे वही जमीन के नीचे दबा कर वध कर दिया। उन्होंने कहा ये लोग इसी बहाने सामने आ गए, उन्होंने कहा कि ये पूरा परिवार कालनेमी की तरह है, मुख्तार अंसारी की वसूली और यहां के कई लोग हैं जिनकी जमीनें लिखवा ली गई और उन्हें आजतक पैसा भी नहीं मिला, आगरा जेल में यहां के कई लोग चुटका लेकर जाते थे जब मुख्तार बंद थे। हो सकता है उनके डर से कई लोग न बोल रहे हों लेकिन अब डर का साया भी मिट गया परम पूज्य योगी आदित्यनाथ जी की कृपा से। अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत की हालिया लांचिंग पर आशुतोष ने पलटवार करते हुए कहा कि ये विचार धारा का अंतर है भाजपा ने प्रत्याशी का चयन किया तो एक नीम के पेड़ के नीचे सोने वाले शिक्षक का किया जबकि अफजाल अंसारी ने परिवार में अपनी बेटी का, बस यही सोच का फर्क है अंसारी में और भाजपा के कार्यकर्ताओं में, उन्होंने कहा कि अंसारी को डर है कि वो किसी सामान्य कार्यकर्ता को आगे नहीं कर सकता क्योंकि जिस दिन लोकतंत्र की दीवार गिर जाएगी अंसारी परिवार नंगा हो जाएगा। अंसारी परिवार ने डर के साए में अपनी पुत्री को लांच किया है और ये उस परिवार और उस पार्टी की परंपरा है और यही परंपरा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button