अपना ग़ाज़ीपुरराजनीति

दो पक्षों में मारपीट, तहरीर के आधार पर पुलिस केस दर्ज

सूचना पाकर भाजपा नेता पियूष राय मौके पर पहुंचे

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद इलाके के भांवरकोल थाना क्षेत्र के फखनपुरा के चकडुमरियां में सब्जी के खेत में तिरछा जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें एक पक्ष के लोगों ने गोलबंद होकर दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोलकर महिलाओं पुरूषों को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजी।

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा नेता और पूर्व विधायक कृष्णानंद राय के पुत्र पियूष राय पीड़ितों से मिलने पहुंचे और उन्हें उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

फखनपुरा के चकडुमरिया गांव का छोटेलाल राजभर का पुत्र प्रीतम राजभर खेत में सब्जी कि निराई गुड़ाई कर रहा था इस दौरान गांव के ही तनवीर हाशमी उसके खेत में होकर तिरछा सब्जियों को कुचलता हुआ जाने लगा खेत में मौजूद उत्तम राजभर ने उसे तिरछा ना जाकर रास्ता पड़कर जाने को कहने लगा इस पर दोनों कहां सुनी और बाद में मारपीट शुरू हो गई।

इसके उपरांत तनवीर हाशमी के पक्ष से लगभग एक दर्जन लोग लाठी डंडा व राड लेकर रजभर बस्ती पहुंचे और मारपीट शुरू कर दिया। पिटाई से मीना देवी पत्नी जवाहर राजभर,जगुदी देवी पत्नी छोटेलाल राजभर,सुबचनी देवी पत्नी रामलोचन राजभर, सचली देवी पत्नी मोतीलाल राजभर,छोटेलाल राजभर व उसकी पुत्री प्रीति के अलावा अरुण राजभर तथा बबुआ राजभर आदि चोटिल हो गए। दूसरे पक्ष के तनवीर हाशमी को भी हाथ में चोट आई है।

सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी अतर सिंह व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ,चौकी प्रभारी ओमवीर सिंह अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आवश्यक जानकारी प्राप्त किया। इस संबंध में मोतीलाल राजभर की तहरीर पर पुलिस ने आठ नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध बलवा और घर में घुसकर मारपीट करने व धमकी देने संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही में जुट गयी। क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button